मर्सी फॉर एनिमल्स के नए अभियान में नज़र आए जॉन अब्राहम !

मुंबई: बॉलीवुड के दिल की धड़कन और गौरवान्वित पशु प्रेमी जॉन अब्राहम, मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के एक नए विज्ञापन में लोगों को जानवरों के प्रति दयालु होने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दिए। विज्ञापन की टैगलाइन में लिखा है, ”एक ऐसी दुनिया, जहां आप कुछ भी हो सकते हैं, तो अच्छा बनें.” यह विज्ञापन यहां उपलब्ध है।
“जानवर हमारे प्यार, सम्मान और स्वतंत्रता के पात्र हैं” जॉन अब्राहम कहते हैं। “इस अभियान के माध्यम से, मैं एक संदेश दे रहा हूं कि जानवरों की मदद करने के लिए कोई भी व्यक्ति उनके साथ अच्छा व्यवहार कर सकता है।” मैं मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के इस अभियान का हिस्सा बनके बहुत उत्साहित हूं, और आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं जानवरों के हितों के लिए हमेशा खड़ा रहा हूँ, और खड़ा रहूंगा” जॉन कहते हैं|
हाल ही में एक टिप्पणी में, अभिनेता ने एक याचिका पर हस्ताक्षर करके अपने प्रशंसकों से पशु क्रूरता के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए कहा, यह याचिका भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी को भेजी जाएगी। अब्राहम विभिन्न पशु कल्याण अभियानों के लिए अपनी स्टार पावर का इस्तेमाल करते हुए पशु संरक्षण में सबसे आगे रहे हैं।
”जॉन की करुणा की कोई सीमा नहीं है” मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया के सीईओ निकुंज शर्मा ने कहा। ”जरूरत पड़ने पर वे हमेशा जानवरों के समर्थन में खड़े हुए हैं। वे वास्तव में जानवरों के लिए एक हीरो हैं। प्रशंसकों से मजबूत पशु संरक्षण कानूनों का समर्थन करने की उनकी हाल ही में की गई अपील से पता चलता है कि उन्हें जानवरों और उनके अधिकारों की बहुत अधिक परवाह है।”