दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़े पूर्व महापौर, एफआइआर दर्ज

नई दिल्ली : ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के नेता और उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया पर एफआइआर दर्ज की गई है। करोलबाग के देवनगर इलाके में स्थित रतिया वाली प्याऊ शिव मंदिर के सामने से अतिक्रमण का आरोप लगाकर स्कूटी उठाने पर पुलिसकर्मी व चंदोलिया में नोकझोंक हुई थी। भाजपा नेता का कहना है कि उन पर गलत एफआइआर दर्ज की गई है।
जानकारी के मुताबिक शनिवार को शिव मंदिर में पूजा करने आया एक श्रद्धालु मंदिर के दरवाजे पर स्कूटी खड़ी करके पूजा करने गया। इसी बीच वहां से क्रेन लेकर गुजर रहे यातायात पुलिसकर्मी ने स्कूटी उठवाकर क्रेन पर रखवा ली। इतने में ही स्कूटी वाले ने आकर पुलिसकर्मी से स्कूटी न ले जाने को कहा। इसी बीच भाजपा नेता योगेंद्र चंदोलिया मौके पर पहुंच गए। योगेंद्र चंदोलिया ने यातायात पुलिसकर्मी से स्कूटी के साथ ही सड़क पर खड़े तिपहिया वाहन को भी उठाने के लिए कहा।
इसको लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी और वहां लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। वहीं, योगेंद्र चंदोलिया का आरोप है कि यातायात पुलिसकर्मी ने उनके साथ गाली-गलौच की। घटना का वीडियो फेसबुक और वाट्सएप पर भी वायरल हुआ है, जिसमें दोनों ओर से गाली-गलौच हो रही है। वहीं मध्य जिला पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया का कहना है कि भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *