इंजीनियर की गोली मारकर हत्या, कुछ घंटों में ही दबोचा आरोपी !

-लूटपाट के इरादे से आए थे बदमाश
-सोहना के गांव सांचौली के पास का मामला मुंबई हाईवे पर चल रहा है काम
-मृतक रोहित शर्मा पंजाब का रहने वाला वाला पंजाब का रहने वाला
सोहना : (संजय राघव) मुंबई हाईवे पर कार्य कर रहे इंजीनियर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशी ने गांव सांचौली के समीप लूटपाट के इरादे से आए थे जब इंजीनियर ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी | घायल अवस्था में उसे गुड़गांव के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई । मुंबई हाइवे पर गांव सांचौली में पुल बनाने का कार्य चल रहा है ।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाना शुरू कर दिया|
वहीं पुलिस की टीम ने तुरंत प्रभाव से छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान भीम सिंह राघव पुत्र डूंगर सिंह निवासी गाँव हिलालपुर, थाना रोजका मेव, जिला नूँह के रुप में हुई।
आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह पहले टैक्सी चलाने का काम करता था, उसके बाद यह चोरी इत्यादि की वारदातों को अन्जाम देने लगा। दिनांक 23.02.2021 की रात को यह सोहना-पलवल रोड बॉम्बे हाईवे पर स्थित एपको कंपनी में चोरी करने की नियत से गया था, किन्तु कम्पनी के मैनेजर ने इसको देख लिया और इसको रोकने लगा तो इसने उस पर गोली चला दी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
मुंबई हाईवे का कार्य पूर्ण जोरों पर चला हुआ है गांव सांचौर के समय पुल बनाने का कार्य चल रहा था ।बताया जा रहा है बीती रात गांव सांचौली के समीप कार में सवार कुछ बदमाशों वह पर आये व उन्होंने वहां पर लूटपाट करनी शुरू कर दी ।वहां पर मौजूद सुपरवाइजर इंजीनियर रोहित शर्मा ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने इंजीनियर रोहित शर्मा को गोली मार दी । वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए । घायल अवस्था रोहित शर्मा को गुरुग्राम ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई ।मामले की भनक पाते हैं सोहना सीआईए की टीम डीएसपी गुड़गांव मैं थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।
थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।