पांच हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार !

गुरुग्राम: सेक्टर-40 अपराध शाखा ने कंपनियों में घुसकर हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले बदमाश जाबीर को सेक्टर-31 इलाके से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस पूर्व में ही लूट की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। साथ ही, पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है।
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने बताया कि वर्ष 2013 में सेक्टर-10 इलाके में मौजूद दो कंपनियों के सुरक्षाकर्मियों को बंधकर बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद शातिर अपराधी काफी समय से फरार चल रहे थे। लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वारदात में शामिल तीन आरोपी को धर-दबोचा था। पुलिस के अनुसार, घटना में पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहम्मद याकूब अनीस अहमद, सहजाद हुसैन निवासी थाना बहेडी जिला बरेली के रूप में हुई थी। पकड़े गए बदमाशों को कोर्ट ने जेल भेज दिया था। वहीं, लूट की घटना का मास्टमांइड मोहम्मद जाबीर फरार चल रहा था। कोर्ट ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था।
सेक्टर-40 की क्राइम ब्रांच के एसआई गुणपाल को बुधवार को सूचना मिली कि जाबीर सेक्टर-31 इलाके में खड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।