रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या !

फरीदाबाद : रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पिता की शिकायत पर आठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमवार को मृतक के परिजनों ने शव को होडल-हसनपुर मार्ग पर रख जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलने पर डीएसपी पहुंच गए। उनके आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।
भिडूकी गांव निवासी प्रह्लाद ने बताया कि 14 फरवरी को वह गांव में ही एक लगन सगाई में खाना खाने के बाद वापस घर लौटकर आ रहे थे। उसी दौरान गांव के बस स्टैंड के पास पुलिया पर मेरे बेटे मोहित पर रंजिश के कारण अल्टो कार व 3-4 बाइक सवार गांव के ही टेकराम, घनश्याम, गंगाराम, बालकिशन, भजन, रामबीर, जुग्गा, नरन व 4-5 अन्य लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल कर उसे सड़क पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। वे तुरंत बेटे को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिया गया तो वे उसे लेकर होडल-हसनपुर मार्ग पर भिडूकी गांव में रखकर जाम लगा दिया। डीएसपी दिनेश कुमार के अनुसार मृतक मोहित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। इसके लिए उसकी तलाश जारी थी। लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने मौका पाकर उसकी हत्या कर दी।