बेइज्जत हुआ तो सोच लिया था सबको मारूंगा : कोच सुखविंद्र

रोहतक : जाट कॉलेज के पास अखाड़े में खूनी दंगल करते हुए 5 हत्याओं को अंजाम देने का आरोपी सुखविंद्र दिल्ली में अपनी गिरफ्तारी के 36 घंटे बाद आखिरकार रोहतक पुलिस के शिकंजे में आ ही गया। रोहतक पुलिस की एसआईटी उसे सोमवार को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर रोहतक पहुंची।
सूत्रों के अनुसार एसपी राहुल शर्मा खुद सीआईए ऑफिस पहुंचे और करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक सुखविंद्र से पूछताछ की। सामने आया है कि अखाड़े की हिस्सेदारी को लेकर ही सुखविंद्र और मनोज कोच के बीच मनमुटाव शुरू हुआ था। इसके बाद अखाड़े में ट्रेनिंग करने वाले पहलवानों के गुट भी बन गए थे। उसने पुलिस के सामने रोते हुए कहा है कि जिन पहलवानों को वो सालों से कुश्ती के गुर सिखा रहा था वो मनोज की शह पाकर उसकी बेइज्जती करने लगे थे। यहां तक की कुछ महिला पहलवानों ने उसे गाली तक दे दी थी। इसी का रंज सुखविंद्र के मन में बैठ गया था। सोच लिया था सबको मारूंगा।
रोहतक पहुंचने के बाद एसआईटी ने कड़े पुलिस पहरे में देर शाम करीब 7 बजे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के ऑफिसर कॉलोनी स्थित आवास पर ही पेश किया। कोर्ट ने सुखविंद्र का पांच दिन का पुलिस रिमांड दिया है। वहीं साेमवार रात को ही एसआईटी समेत कई पुलिस अधिकारियों ने सुखविंद्र से सीआईए ऑफिस में पूछताछ की।