प्रेम प्रसंग : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार !

धारूहेड़ा: कस्बे के गांव रसगण में बुधवार की रात खेत में बने मकान में सो रहे 32 वर्षीय युवक की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। युवक की हत्या उसकी पत्नी शीला ने गांव के ही रहने वाले अपने प्रेमी नीरज के साथ मिलकर की थी, अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार गांव रसगण निवासी संदीप कुमार ने खेत में बने घर में पत्नी व बेटे के साथ रहते थे। बृहस्पतिवार की सुबह संदीप का शव कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था। पुलिस ने संदीप की बहन गांव आकेड़ा निवासी पूनम की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।
वारदात की रात संदीप की पत्नी शीला बेटे के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी। शीला ने पहले पुलिस को बताया था कि उसे रात को संदीप के कमरे से कोई आवाज सुनाई नहीं दी। पुलिस व स्वजन को शुरू से ही शीला पर संदेह था। शीला के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई गई तो पता चला कि हत्या वाली रात को उसने नीरज से बातचीत की थी। पुलिस ने जांच के बाद शीला व नीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सच्चाई बता दी। शीला ने बताया कि संदीप शराब पीकर रोज उसके साथ मारपीट करता था। शीला का गांव निवासी नीरज से प्रेम प्रसंग था। शीला ने पति संदीप द्वारा की जाने वाली मारपीट के बारे में कई बार नीरज को बताया था। बुधवार की रात को भी संदीप ने शराब पीकर शीला के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद शीला ने नीरज को बुला लिया था। संदीप जब कमरे में सो गया तो दोनों ने डंडों से उसपर हमला कर दिया। इससे संदीप की मौत हो गई थी।