सनसनी : पानी की टंकी में मिला डेढ़ साल के बच्चे का शव, हत्या की आशंका !

फरीदाबाद: यहाँ के सेक्टर-56 ए आशियाना फ्लैट में एक डेढ़ साल के बच्चे का शव पानी की टंकी में मिला है। परिजनों का आरोप है कि बच्चे की हत्या कर शव टंकी में डाला गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सेक्टर-58 थाना पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, आशियाना फ्लैट कि ब्लॉक नंबर-35 में मकान नंबर 380 में रहने वाले शान मोहम्मद ने बताया कि वह आशियाना फ्लैट की पहली मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार को दोपहर में उसका डेढ़ साल का बेटा अदनान अचानक खेलता हुआ गायब हो गया। जिसकी काफी देर तक तलाश करते रहे आखिर शुक्रवार देर शाम तलाश करने पर बच्चा पानी की टंकी में बरामद हुआ।
परिजनों ने बच्चे को जब टंकी से बाहर निकालकर देखा तो वह मृत अवस्था में मिला। शान मोहम्मद ने बताया कि उसका बच्चा पानी टंकी तक कैसे पहुंचा। अदनान छोटा है और अभी ढंग से चल भी नहीं पाता है तो वह पानी टंकी तक कैसे पहुंचेगा, जबकि पानी की टंकी चौथी मंजिल पर रखी हुई है। इसलिए उसे यकीन है किसी ने उसके बेटे की पानी में डुबोकर हत्या की गई है पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।