वीडियो वायरल, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की चेयरपर्सन के खिलाफ केस

पलवल : चाइल्ड वेलफेयर कमेटी जिला पलवल की चेयरपर्सन दर्शना भारद्धाज के खिलाफ पलवल के कैंप थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला महिला एवं बाल विकास अधिकारी की शिकायत पर जेजे एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।
कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि जिला नागरिक अस्पताल पलवल में एक नाबालिग लड़की ने 26 जून को बच्चे को जन्म दिया था। अस्पताल से जच्चा-बच्चा को 29 जून को डिस्चार्ज करवाया गया। आरोप है कि डिस्चार्ज के दौरान अस्पताल में जिला बाल सरंक्षण समिति का सदस्य लड़की को खींचता दिखाई दिया और पीड़ित लड़की अस्पताल परिसर में समिति के सदस्यों के पैर पकड़ कर रहम की भीख मांगती देखी गई। इस बारे में सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर विभाग हरकत में आया।
वहीं सोशल मीडिया में जो लोग पीड़िता को खींचते दिखाई दे रहे हैं उनके खिलाफ एफआईआर में शामिल नहीं किया जाना बड़े सवाल खड़े करता है। बता दें कि रेप पीड़िता नाबालिग लड़की और उसके बच्चे की पहचान उजागर करने के इस मामले में प्रेमघर अनाथ आश्रम के संचालक प्रेमकुमार खुल्लर के खिलाफ भी पुलिस पहले ही जेजे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चुकी है। पुलिस का कहना कि जांच जारी है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *