हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा हाथ में “अन्नदाता की बात सुनो” लिखी तख्ती लेकर गवर्नर से मिलने पहुंचे लेकिन पुलिस ने दिया रोक !

चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज किसान आंदोलन को लेकर अपने विधायक और समर्थकों के साथ गवर्नर से मिलने के लिए एमएलए होस्टल सेक्टर-3 से उनके निवास की ओर निकले, लेकिन पुलिस ने बैरिकेड लगा कर उन्हें वहां जाने से रोक दिया। हुड्डा जब गवर्नर हाउस की ओर जा रहे थे तो बारिश हो रही थी, जब उन्हें आगे नहीं जाने दिया गया तो उन्होंने कहा कि वे गवर्नर से किसानों के चल रहे आंदोलन को लेकर बातचीत करने के लिए आए थे, लेकिन उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया गया।
हुड्डा ने अपने हाथों में “अन्नदाता की बात सुनो” की तख्ती लेकर चल रहे थे। उनके साथ आए विधायक ने कहा कि हरियाणा सरकार किसानों के साथ मतभेद कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है और उनके हक को लेकर वे संघर्ष करते रहेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वे पिछले काफी समय से गवर्नर से मिल कर किसान आंदोलन को लेकर बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें टाइम ही नहीं दिया जा रहा। कभी उन्हें यह कहा जाता है कि गवर्नर बाहर गए हुए है और कभी गवर्नर के बीमार होने की सूचना दी जाती है। उन्होंने कहा कि इसीलिए आज स्वयं उनसे मिलने के लिए एमएलए हॉस्टल से पैदल मार्च करते हुए उनके निवास की ओर जा रहे है तो पुलिस ने रोक लिया है। हुड्डा ने कहा कि गवर्नर को अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाना चाहिए और उन्हें मिलने के लिए समय निकालना चाहिए, जिससे वे अपनी बात उनके सामने रख सके।