ग्रामीणों के लिए आफत बना गली के बीच में लगा बिजली का पोल

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव जोडी खुर्द ग्रामीणों की सुख सुविधा के लिए कराया गया गली का निर्माण कार्य ग्रामीणों के लिए अभिशाप साबित हो रहा है। गली के बीच में बिजली का पोल दुर्घटनाओं का सबब हुआ है। बार बार शिकायतों के बाद भी बिजली का पोल गली के मध्य से नहीं हटाया जा रहा है। जिसके चलते ग्रामीणों में बिजली विभाग के अधिकारियों के ढुलमुल रवैये के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है।
ग्रामीण महेश कुमार, योगी राव, दिनेश पंच, मनोहर लाल, मामचंद सिंह, कपिल देव आदि का कहना है कि गांव जोडी खुर्द में महेश के मकान के पास गली में बिजली को पोल बीचों बीच लगा हुआ है। जिससे आये दिन कोई ने कोई दुर्घटना घटित हो रही है। बिजली विभाग व पंचायती राज विभाग को कई बार ग्रामीण शिकायत कर चुके है। लेकिन ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। विभागीय अधिकारियों की ढुलमुल नीति से प्रतीत होता है की वह किसी बड़ी दुर्घटना घटने की बांट जोह रहे है।
उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर वह स्थानीय विधायक, जिला उपायुक्त और मुख्यमंत्री को अपनी शिकायत भेजेंगे। ताकि सरकार को भी पता चले की बीजेपी के राज में भी अधिकारी अपनी मनमानी से ग्रामीणों को किस कदर विकास के नाम पर अभिषाप परोस रहे है। अगर उनके गांव की गली के बीच से बिजली का पोल शिघ्र नहीं हटाया गया तो वह धरना प्रर्दशन, रोड जाम के लिए मजबूर हो सकते है।