हिसार में भाजपा नेता के घर पर पथराव, दीवार पर लिखा “किसान एकता जिंदाबाद”

हिसार : यहाँ टाउन पार्क के सामने स्थित बैंक कॉलोनी में सह संयोजक भाजपा प्रशिक्षण विभाग हरियाणा सुजीत कुमार के घर पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया और किसान एकता जिंदाबाद के नारे लिखे। इतना ही नहीं मेन रोड पर लगे सुजीत कुमार के बोर्ड पर कालिख पोत दी गई और प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के साथ लगे होर्डिंग्स फाड़कर भारतीय जनता पार्टी और सुजीत कुमार के खिलाफ गालियां लिख दी गई। भाजपा नेता ने इसके बारे में एसपी-डीसी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।
इसके अलावा सुजीत कुमार द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और विधायक डा. कमल गुप्ता के संज्ञान में पूरा मामला लाया गया। वहीं एसपी को शिकायत देने के बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने सुजीत कुमार के घर के आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।
वहीं इस बारे में सुजीत कुमार का कहना है कि असामाजिक तत्व किसानों को बदनाम करने के लिए नियत से उनके घर के शीशे तोड़े और किसान एकता जिंदाबाद का स्लोगन दीवार पर लिखा गया। इतना ही नहीं पार्टी और उनके बारे में अपशब्द लिखे गए जिसकी शिकायत एसपी बलवान सिंह राणा को दे दी गई है। उनके घर भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं मगर पासवर्ड नहीं होने के कारण वह फुटेज नहीं देख सके। कल तक फुटेज उपलब्ध हो जाएंगे।