सड़क हादसे में होटल एग्जीक्यूटिव की पत्नी की मौत !

गुरुग्राम: दिल्ली- जयपुर हाईवे पर बिलासपुर के निकट सोमवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक होटल एग्जीक्यूटिव की पत्नी की मौत हो गयी जबकि होटल एग्जीक्यूटिव और उसके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को मेदांता अस्पताल के आइसीयू में रखा गया है। कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी जो अभी फरार बताया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर के रामनगर कालोनी निवासी शरद दीक्षित सोहना रोड स्थित होटल वेस्टिन में बतौर एग्जीक्यूटिव कार्यरत है। वह पत्नी निधि, बेटे आरव तथा बेटी अनिका के साथ सोहना रोड स्थित एक सोसायटी में रह रहे थे। सोमवार के देर रात शरद परिवार के साथ जोधपुर जा रहे थे कि बिलासपुर चौक के पास पार्क इन् होटल के सामने तेज स्पीड वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी।
हादसे में शरद, उनकी पत्नी व दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को लोगों ने क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल मानेसर स्थित अस्पताल में दाखिल कराया। शरद की पत्नी निधि की मौत हो गई। वहीं शरद व उनके बच्चों की गंभीर हालत देखते हुए मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। चालक वाहन लेकर चंपत हो गया। शरद के पिता शेष दीक्षित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।