जनता मांगे उप मंडल फर्रुखनगर : गांव-गांव में जोर पकड रहा हस्ताक्षर अभियान !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : उप मंडल बाने की मुहिम में विधायक, सांसद के जुडने से इलाके के लोगों में नये जूनून का संचार हो गया है। अपनी मुहिम को सिरे चढ़ाने के लिए गांव, गांव में हस्ताक्षर अभियान जोर पकड रहा है। मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने का सिलसिला जारी है। इलाकी जनता अपने नेताओं द्वारा की गई पैरवी से काफी खुश है। लोगों को अनुभव होने लगा है कि उन्होंने अपने नेताओं को विधानसभा और संसद में भेज कर कोई गलती नहीं की है। उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी की सरकार फर्रुखनगर को उप मंडल का दर्जा अवश्य देगी।
चौधरी मोगली पातली, अधिवक्ता संदीप यादव, मनोज बंसल सुल्तानपुर, दीपक यादव, रतन लाल यादव, रमन चौहान आदि का कहना है कि इलाके के पिछडेपन को दूर करने के लिए उप मंडल गठन जीवन रेखा जैसा साबित होगा। वर्षो पुरानी मुहिम को सफल बनाने के लिए फर्रुखनगर इलाके के अंर्तगत आने वाले सभी शहर, गांववासी पूरी निष्ठा से अपनी मुहिम में जुटे हुए है। राजनीतिक पार्टियों को छोड क्षेत्रवासी एक ही मुददे पर डटे हुए कि किसी भी प्रकार फर्रुखनगर को उप मंडल बना कर ही दम लेना है। अपने अपने स्तर पर अपनी अपनी पार्टियों के नेताओं के नाम ज्ञापन देने में जुटे है।
इलाका की एक जुटता का ही परिणाम है कि इलाके से चुने नेता ,विधायक, सांसद , जिला पार्षद आदि जन प्रतिनिधि मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर फर्रुखनगर को उप बनाने की मुहिम का सर्मथन कर रहे है। जिसके चलते इलाके की जनता अपने नेताओं का आभार तो प्रकट कर रही है वहीं पूरे उत्साह के साथ उप मंडल की मुहिम में जुटी हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि फर्रुखनगर इलाके का अपना वजूद और इतिहास है। लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में दमदार नेतृत्व के अभाव में इलाके को जो सम्मान और दर्जा मिलना था । उससे वंचित रह गया। इस वजूद को दमदार आवाज देने की मुहिम पूरे इलाके में ज्वाला का रुप ले चुकी है। उन्होंने कहा कि फर्रुखनगर हर तरह से उप मंडल का दर्जा पाने का हक रखता है। इसके लिए इलाकावासी हर बलिदान के लिए तैयार है।