अहीर रेजिमेंट की मांग पर अहीरवाल युवा सेना संगठन की पंचायत

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव खेडा झांझरौला में रविवार को अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर अहीरवाल युवा सेना संगठन के तत्वाधान में एक पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें इलाके के सैंकडों यद्धुवंशीयों ने हिस्सा लिया और अहीरवाल को एकजुटता में पिरोकर सरकार से अपनी मांग पूरी कराने पर विचार विर्मश किया गया।
इस मौके पर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज यादव शिकोहपुर, सुमित यादव, राव रामधन खेडा, प्रदेश अध्यक्ष विनोद यादव, महामंत्री मिंटू यादव, जिला परिषद के उप प्रमुख संजीव राव, अधिवक्ता संदीप यादव, मोनू यादव खेडकी दौला, महेश मुकदम, ओमसिंह यादव, प्रिसं यादव आदि वक्ताओं ने बताया कि आज की पंचायत का मुख्य उदेश्य अहिर रेजीमेंट को बल देना है। यदुकुल वीरों के जोश व सहयोग के लिए अहीरवाल युवा सेना 5000 प्रहरियों को जोड कर जन आंदोलन खडा करने के मिशन पर जुटी है। उन्होंने बताया कि अहीर रेजिमेंट उनका हक है देश में यादवों की करीब 27 करोड की आबादी होने के बावजूद भी वह पिछले 70 सालों से अपने हक हकूक से वंचित है। जो सम्मान उन्हें मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है।
हैरत की बात तो यह है कि कभी लोकसभा सदन में अहीरवाल का नेतृत्व करते हुए 85 सांसद चुन कर जाते थे। लेकिन ऐसा क्या हो गया कि धीरे धीरे यह संख्या कम होती जा रही है। यादव समाज को एक सूत्र में पिरोने और उसके अस्तीत्व को बचाने के लिए अहीरवाल युवा सेना हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के विभिन्न प्रदेशों में जन जागरण अभियान चलाकर विशेष मुहिम छेड चुकी है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए हर स्तर पर प्रहरी जोडने की मुहिम जारी है। यदुकुल वीरो के जोश साथ सहयोग से अहीरवाल युवा सेना अपने 5000 अहीर रेजिमेंट प्रहरी अवश्य जोड़ पाएंगे ।
महेश मुकदम वज़ीराबाद ने सभी को एकता से कार्य करने एवम अहीर रेजिमेंट स्वाभिमान की लड़ाई को जारी रखने की सभी के सहयोग की कामना के साथ समाज मे एकता बनाए रखने का विश्वास जताया । साथ मे सुधीर यादव , रमेश यादव ,विक्रम यादव, नीरज, परवीन, लक्ष्मी नारायण, श्री कृष्ण , योगेश, रामधन खेड़ा आदि मौजूद रहे ।