शर्मसार : पानीपत के निजी अस्‍पताल में दो कर्मियों ने युवती से किया सामूहिक दुष्‍कर्म !

पानीपत : यहाँ के असंध रोड स्थित एक निजी अस्‍पताल में भर्ती युवती से दो कर्मियों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात की। परिजनों को पता चला तो उन्‍होंने एक आरोपित की पिटाई भी कर दी। असंध रोड रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल युवती के साथ दो कर्मचारियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया।
जींद के सफीदों हलके के एक गांव की 22 वर्षीय युवती को बीपी लो और पल्स रेट डाउन थी। 25 जनवरी को स्वजनों ने युवती को निजी अस्पताल के आइसीयू में दाखिल कराया। डाक्टर ने स्वजनों को बताया कि 27 की सुबह छुट्टी दे दी जाएगी। 26 जनवरी को कर्मचारी मंजीत की दिन में ड्यूटी थी, लेकिन वे घर नहीं गया। रात की ड्यूटी में सुनील नामक कर्मचारी भी आ गया। मंजीत ने युवती के बेड के चारों तरफ पर्दे लगा दिए ताकि दिखाई न दे।वे बार-बार आता-जाता दिखाई दे रहा है। युवती के पिता का आरोप है कि दोनों कर्मचारियों ने बेटी के साथ गलत काम किया है। वे आइसीयू के बाहर थे।
सुबह वे बेटी से मिले तो घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजनों ने रोष जताकर हंगामा किया और आरोपित मंजीत की पिटाई कर दी। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मंजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की। थाना माडल टाउन प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती का सामान्य अस्पताल में मेडिकल करा दिया गया है। एफएसएल रिपोर्ट के बाद दुष्कर्म की पुष्टि होगी। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जाएगी। दोषी होने पर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।