फर्रुखनगर से शुरू हुई ‘गुरुगमन’ सिटी बस सेवा

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : फर्रुखनगर क्षेत्र व पातली सहित आसपास के ग्रामीणों की सुविधा के लिए बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद ने पातली रेलवे स्टेशन तक गुरुगमन की दो सिटी बस सेवा शुरु करवा दी है। प्रत्येक बस पांच-पांच चक्कर लगाएगी। सोमवार को ग्रामीणों ने राकेश दौलताबाद के भाई अजय दौलताबाद ने बस को हरी झंडी दिखा कर पातली स्टेशन से गुरुग्राम के लिए रवाना की। ग्रामीणों ने विधायक प्रतिनिधि व बस चालक, परिचालक का फूलमालाओं से स्वागत किया और मिठाई बांट कर विधायक का आभार प्रकट किया।
अजय दौलताबाद ने बताया कि ग्रामीणों की मांग पर विधायक राकेश दौलताबाद ने पातली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों, स्कूल, कॉलेज की छात्राओं की सुविधा के लिए बस सेवा शुरु कराई है। बेटियों को स्कूल कॉलेज जाने के लिए अब दो किलों मीटर का पैदल सफर नहीं करना पडेगा। दोनों बसों का शिघ्र ही टाइम टेबल निधार्रित कर दिया जाएगा। जिससे ग्रामीणों को बस व रेल सेवा का सफर सुगम होगा।
इस मौके पर धर्मपाल प्रधान, कृष्ण पंडित, संजू यादव मुबारिकपुर, सतपाल ठेकेदार, काले सैनी, दिनेश उर्फ कालू धनखड, विजय सैनी फर्रुखनगर, बाबुलाल शर्मा, परस राम शर्मा, सतबीर धनखड प्रधान, जितेंद्र सिंह ढाणा, प्रदीप कुमार आदि ग्रामीण मौजूद थे।