झोपडी वाले आश्रम के महंत तारा गिरी उर्फ पहाडी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : खंड के गांव खेंटावास स्थित बाबा झोपडी वाले आश्रम के महंत तारा गिरी उर्फ पहाडी बाबा के खिलाफ थाना फर्रुखनगर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। समाचार लिखे जाने तक बाबा की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई थी।
पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता शालू साहनी ने बताया कि उसने गांव खैंटावास में 5 एकड में फार्म हाउस बनाया हुआ है। फार्म में कोठरी नुमा कमरा बनवाने के लिए श्रमिक, मिस्त्री को रखा हुआ था। फार्म हाउस के समीप बाबा तारा गिरी रहते है। अपने चार पांच सेवकों के साथ चाकू, तलवार हाथ में पकडे फार्म में घुस आये और श्रमिकों को काम करने से रोका और भाग जाने के लिए कहा। उन्होंने चेतावनी भी दी की भाग जाओं नहीं तों काट डालेगें।
फार्म हाउस के रखरखाव का कार्य कर रहे जगननाथ को उन्होंने बुरी तरह मारापीटा और तलवार से काटने की कोशिश की तो वह खेतों में जान बचाकर भागा तो बाबा और उसके सेवक उसे पकड कर अपनी कुटिया में ले गए। फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरों ओर डीवीआर को बाबा के हवन कुंड में फैंक कर नष्ट कर दिया। केयर टेकर का मोबाइल भी छीन लिया। काफी दिनों के इंतज़ार के बार अब पुलिस ने मामला दर्ज़ किया है लेकिन बाबा या उसके किसी सेवक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है |