सेल्समैन को गोली मार पेट्रोल पंप से लूटी नकदी !

झज्‍जर : यहाँ के गांव ग्वालिसन स्थित पेट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक सेल्समैन को गोली भी मार दी और पेट्रोल पंप से 40-50 हजार रुपये लूटकर ले गए। बताया जा रहा है कि गोली नजदीक से लगने के कारण छाती से पार भी हो गई। फिलहाल घायल सेल्समैन का उपचार रोहतक पीजीआइ में चल रहा है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी और मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।
पेट्रोल पंप मालिक राजीव जाखड़ ने बताया कि उनका गांव ग्वालिसन के नजदीक नीतु फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। रविवार-सोमवार मध्य रात्रि करीब पौने एक बजे पेट्रोल पंप पर दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए। उन्होंने आते ही पेट्रोल पंप के कारिंदों के साथ लूट के इरादे से झगड़ा आरंभ कर दिया। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कारिंदा महेंद्रगढ़ के गांव पाली निवासी राकेश पर फायरिंग कर दी।
गोली सीधी राकेश की छाती में जा लगी। वहीं दोनों बाइक सवारों ने करीब 40-50 हजार रुपये लूटे और घटनास्थल से फरार हो गए। वहीं घायल राकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने राकेश की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।