आतंकवादी हमले में मारे गए हिन्दू तीर्थयात्रियों के प्रति अर्पित की श्रद्धांजलि, जिला उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

गुरुग्राम : बुधवार को जिला गुरुग्राम विश्व हिंदू परिषद के युवा संगठन बजरंग दल के आवाहन पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता भारी संख्या में एकत्र होकर लघु सचिवालय जिला गुरुग्राम में उपायुक्त को ज्ञापन दिया, लघु सचिवालय पहुंचकर आतंकवादी हमले में मारे गए हिन्दू तीर्थयात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए – पाकिस्तान पोषितइस्लामिक जेहादी आतंकवाद के खिलाफ महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया।
जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिन्दू श्रद्धालुओं पर माता वैष्णों देवी कटरा से शिव खोडी दर्शन को जाते समय 9 जून को इस्लामिक जेहादी पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने घात लगाकर शिव खोडी के निकट बस के ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी कर बस चालक सहित 10 तीर्थ यात्रियों की हत्या करदी जिससे देशभर में भारी आक्रोश व्याप्त है। जिला अध्यक्ष अजीत सिंह ने कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का नापाक इरादे हिंदुओं के मनोबल को तोड़ नहीं सकते ! जम्मू कश्मीर पर गलत नियत रखने को आतंकवादियों को सही अंजाम तक पहुंचाना हमारी भारतीय सेना अच्छे से जाती है।
बजरंग दल जिला संयोजक प्रवीन ने कहा: की आतंकवाद के खिलाफ आक्रोश एवं ज्ञापन देना का कार्यक्रम रहा यह देशव्यापी आंदोलन की श्रृंखला में जिला गुरुग्राम की तरफ तरफ से यह प्रदर्शन किया गया, पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है ,हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं जिसकी हम भर्त्सना करते हैं और सरकार से मांग करते हैं की जम्मू कश्मीर में हिंदू भाई बहनों को सुरक्षा के समुचित प्रबंध किए जाएं और ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो ।
जिला मंत्री यशवंत ने कहा: कि इस प्रकार हमारे श्रद्धालुओं और धार्मिक यात्रा पर निकले हुए मासूम लोगों और मासूम बच्चों पर जिस प्रकार कायराना कुकृत किया गया है कदापि बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जम्मू कश्मीर में हमारे बहुत पौराणिक धार्मिक स्थल है जिसमें कि देश और विदेश से यात्री धार्मिक आस्था मनोकामना के लिए जाते हैं परंतु जिस प्रकार आतंकवादी हमले हो रहे हैं इस पर सरकार को ध्यान देना चाहिए।
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जिला सचिवालय गुरुग्राम में पहुंचे जिसमें मुख्य रूप से प्रवीन सैनी जिला संयोजक बजरंग दल, जिलाध्यक्ष अजीत सिंह,विभाग अध्यक्ष ईश्वर मित्तल, जिला मंत्री यशवंत शेखावत, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र तंवर, जिला सुशील सौदा और जिला राजेश अवस्थी, अमित हिंदुस्तानी मठ मंदिर जिला संपर्क प्रमुख, अनुराग कुलश्रेष्ठ प्रांत सोशल मीडिया, सामजसेवी श्रीमती रेनू गुप्ता, ज्योति और विनीता शर्मा प्रमुख, बजरंग दल के भाग संयोजक तेशव, राहुल देव, भाग विद्यार्थी मिलन प्रमुख आयुष्मान, जिला बाल उपासना प्रमुख बाली, जिला सुरक्षा प्रमुख हैप्पी राव, चमन खड़ाना जिला गौ रक्षा प्रमुख, महेश यादव जिला सहसुरक्षा प्रमुख, प्रकाशपुरी प्रखंड से पवन राणा प्रखंड संयोजक, योगेश मिश्रा प्रखंड अध्यक्ष, मारकंडे झा प्रखंड मंत्री, गीतानंद प्रखंड से अजीत प्रखंड बजरंग दल संयोजक , प्रवीन प्रखंड अध्यक्ष, गणेश प्रखंड मंत्री एवं जिला बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता ने इस प्रदर्शन में भागीदारी दी।