प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’ के माध्यम से देशवासियों को देश के संकल्प, उपलब्धियों एवं भावनाओं से कराते हैं परिचित : मनीष यादव

-मां भारती का परम वैभव लौटाने के लिए कृतसंकल्पित है मोदी सरकार – मनीष यादव
-जनकल्याण एवं गरीब उत्थान ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य – मनीष यादव
गुरुग्राम : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही भाजपा सरकार बीते आठ वर्षों से मां भारती का परम वैभव लौटने के लिए निरंतर क्रियाशील है। यही कारण है कि देश विरासत को संजोते हुए विकास के पथ पर आगे बढ़ चला है। उक्त बात भाजपा हरियाणा के प्रदेश मंत्री मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। मनीष यादव रविवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सेक्टर 82 स्थित वाटिका सिटी के बूथ संख्या 413 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 99 वें संस्करण को सुनने पहुंचे थे।
मन की बात सुनने उपरांत मनीष यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के चलते बीते आठ वर्षों में देश के फिजिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ-साथ सोशल इन्फ्रास्ट्रक्चर को मज़बूत करने के लिए स्किल डेवलपमेंट, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और फाइनेंस स्किल जैसे विषयों पर प्राथमिकता से कार्य हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार सड़क, रेलवे, बंदरगाह और हवाई अड्डा जैसे सभी क्षेत्रों में आधुनिक बुनियादी ढांचा तैयार करने की दिशा में भी काम कर रही है। मनीष यादव ने कहा कि यह मोदी सरकार की कार्यकुशलता का ही परिणाम है कि प्रत्येक भारतवासी देश के विकास में योगदान देने के लिए आगे आ रहा है। आज दुनिया के अग्रणी देश न सिर्फ भारत की तरफ आशा भरी नज़रों से देख रहे हैं बल्कि जनकल्याण और गरीब उत्थान के लिए हमारी सरकार की कार्यसंस्कृति को भी अपना रहे हैं।
मनीष यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को देश से, देश की भावनाओं से, देश के संकल्प से,देश की उपलब्धियों से हर बार नए नजरिए से परिचित कराते हैं। जिससे हम सब कार्यकर्ताओं में नवीन उर्जा का संचार होता है। मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की डबल इंजन वाली भाजपा सरकार द्वारा जा रहे विकास कार्यों से प्रदेश का कोना-कोना रोशन हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से प्राप्त नवीन उर्जा का सकारात्मक उपयोग करते हुए हम सब कार्यकर्ताओं का यह प्रयास होना चाहिए कि कोई भी जरूरतमंद सरकार की योजनाओं के लाभ से वंचित ना रहे। इस अवसर पर भाजपा खेड़की दौला मंडल के महामंत्री जगबीर जांगड़ा, धर्मवीर, उर्मिला यादव, दिनेश गर्ग, पूर्ण सिंह, राजपाल यादव एवं कमल यादव आदि लोग उपस्थित थे।