स्वास्थ्य के साथ-साथ मन से भी बलिष्ठ होना आवश्यक: अमित स्वामी

रेवाड़ी : एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक एवं जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी ने स्थानीय बूढ़पुर रोड स्थित क्रासफिट जिम के स्थापना दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर अमित स्वामी, जिम संचालक प्रवीण यादव व उनके पिता बिजेन्द्र सिंह ने जरूरतमंद गरीब लोगों को कम्बल व भोजन के पैकेट वितरित किए। अमित स्वामी ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य के साथ-साथ मनुष्य को मन से भी बलिष्ठ होना चाहिए और गरीबों व जरूरतमंदो की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।
इस अवसर पर जिम संचालक प्रवीण यादव ने कहा कि वे हर वर्ष 5 उन प्रतिभाशाली आयरन गेम्स के खिलाड़ियों को पूर्णतया स्पोंसरशिप देंगे जो आर्थिक कमी के कारण मेहनती व प्रतिभाशाली होने के बावजूद अपना मुकाम नहीं पा सकते।
कार्यक्रम की शुरूआत में जिम की महिला सदस्य छवि, दिव्या, शीतल, सोनू, लक्षमिता, अलीशा, बुलबुल एवं कोमल ने एरोबिक्स की एक शानदार प्रस्तुत दी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि को जिम संचालक प्रवीण यादव ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। साथ ही कार्यक्रम में रामपुरा थाना के सब इंसपैक्टर श्री कृष्ण कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त जिम ट्रेनर मनोज कुमार ने अपनी प्रस्तुति दी। इसके अतिरिक्त जिम के सदस्य प्रवेश, साहिल, रोमिल, लोकेश, मनीष, नीरज, नवीन कुमार, गुड्डू चैधरी आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।