डांडिया नाइट में खूब थिरके गुरुग्राम के निवासी !

गुरुग्राम: गुरुग्राम नवरात्री का अवसर हो और डांडिया की धुन शुरू हो जाए, तो सबके पैर थिरकने लगते हैं। एनवायरों द्वारा वाटिका इंडिया नैक्सट टाउनशिप में पाँच दिन डांडिया नाइट का आयोजन चल रहा है। एनवायरो द्वारा आयोजित डांडिया नाइट में शाम 6 बजे से ही सेंट्रल लान, सेवेन लैम्प्स 82 में लोगों में उत्साह देखने लायक रहा। यह डांडिया नाइट केवल निवासियों की भागीदारी के रूप में रहा। निवासियों ने डीजे का बखूबी लुत्फ उठाया। एनवायरों एस्टेट मैनेजर द्वारा बड़े सहित बच्चों को शामिल करने के लिए कई खेल जैसे म्यूजिकल चेयर, डांस प्रतियोगिता भी कराये गए और उपहार भी दिए गए। हर समय मास्क निवासी पहने रहे इसको सुनिश्चित किया गया। यहा किसी भी किसी बाहरी वेंडर को अनुमति नहीं है। निवासी भोजन, हस्तशिल्प और कपड़ों के स्टॉल लगाकर अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे है।
वही दूसरी तरफ मैप्सको माउंटविले में भी नवरात्री के अवसर पर डांडिया नाईट आयोजित हुआ । गुरुग्राम के सेक्टर-79 के मैप्सको माउंटविले में आयोजित डांडिया नाईट में, जहाँ लोग जम कर थिरके। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि मैप्सको ग्रुप के निदेशक राहुल सिंगला ने दीप जलाकर किया। इस उत्सव में सभी आयु वर्ग के लिए मजेदार खेल, जादू शो, टैटू बनाने और बाउंसी कैस्टल जैसी गतिविधियों भी शामिल रहीं जिसका लोगों ने खूब लुफ्त उठाया और नाचे।
मैप्सको ग्रुप के निदेशक राहुल सिंगला ने कहा, “मैं नवरात्रि के पावन अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि यह हमारे जीवन में सकारात्मकता और खुशहाली लाए।इस तरह की पहल से निवासियों के बीच संबंधों को मजबूत करने और एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में मदद मिलती है। मुझे आशा है कि निवासियों की आज की शाम सुखद रही होगी।“
लोग खेल के स्टालों पर उमड़ रहे थे जबकि अन्य लोग डांडिया बीट्स पर झूम रहे थे। बच्चों ने अपने साथियों के साथ बाउंसी कैस्टल पर खूब उछल-कूद किये।
मैप्सको माउंटविले के निवासी देविंदर सिंगला ने कहा, “हम इस पहल के लिए मैप्सको को धन्यवाद देते हैं। त्योहार, परिवार और प्रियजनों के साथ आराम करने और समय बिताने का एक सही समय है।”