भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू ने की गुपचुप शादी !

नई दिल्ली : भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू ‘बिग बॉस 12’ में आने के बाद काफी चर्चा में आए थे| जब दोनों ने ‘बिग बॉस’ के घर में बतौर जोड़ी के रूप में एंट्री मारी थी तो हर कोई हैरान रह गया था लेकिन एक बार फिर से जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी सुर्खियों में आ गई है। दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसके सामने आते ही खबरों का बाजार फिर गर्म हो चला है कि कही दोनों ने शादी तो नहीं कर ली।
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लोग चौंक गए हैं। इन तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अनूज जलोटा ने शेरवानी पहन रखी है। साथ ही उन्होंने सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी पहनी हुई है। वहीं जसलीन मथारू दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। दोनों इस शादी शुदा जोड़े में बेहद खुश नजर आ रहे हैंं।
जसलीन और अनूप जलोटा की ये तस्वीर देखकर फैंस पूछ रहे हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप शादी की ली है? वहीं बहुत से लोग उन्हें इसके लिए मुबारक बाद दे रहे हैं। वहीं कई फैंस इसे एक फिल्मी ड्रामा बता रहे हैं। आपको बता दें कि इन तस्वीरों को जसलीन मथारू ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। खास बात ये है कि जसलीन ने इसे शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *