डबल मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक गिरफ्तार !

फर्रूखनगर (नरेश शर्मा) : अपराध शाखा फरूखनगर ने 21. 22 मार्च की रात हुए डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवक अन्य वारदात में भी शामिल रहा है। पुलिस युवक से सख्ती से पुछताछ कर रही है। एसीपी क्राइम ब्रांच प्रीतपाल ने बताया कि 22 तारीख सोमवार को फरुखनगर मे दो युवकों को अगवा कर उनका मर्डर कर दिया गया था। एक युवक को फरुखनगर एवं दुसरे युवक को झज्जर के बेरी क्षेत्र मे मार डाला गया था।
फरुखनगर अपराध शाखा ने इस डबल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए फरुखनगर के वार्ड न.6 निवासी रितिक उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पुछताछ के दौरान रिंकू ने बताया कि वह अंकेश, रवि एवं लोकेस के साथ डबल मर्डर केस में शामिल रहा है।इसके अलावा दिल्ली मे जीटीवी हस्पताल मे कुलदीप उर्फ फज्जा को छुडाने के लिए पुलिस पर गोलियां चलाईं थी और उसे छुडाने मे कामयाब भी हुए थे।
बता दे कि फर्रुखनगर से स्कार्पियों सवार कुछ लोगों ने दो युवकों का अपहरण कर हत्या कर दी। एक की हत्या कर फर्रुखनगर में ही फेंक दिया। दूसरे युवक की झज्जर के बेरी क्षेत्र के गांव के पास गोलियां मारकर हत्या कर दी। झज्जर में मारे गए युवक की पहचान गांव फर्रुखनगर निवासी अमित के रूप में हुई। वह फर्रुखनगर में ही डीजे का काम करता था। स्कॉर्पियो में मौजूद सवार युवक रविवार की रात करीब दस बजे अमित व उसके दोस्त खेड़ा निवासी रविंदर को उठा ले गए। सोमवार सुबह एक सीवरेज प्लांट के समीप रविंदर की खून से लथपथ लाश मिली। अमित के परिजनों को सुबह फर्रुखनगर पुलिस ने सूचना दी कि अमित के दोस्त रविंदर की हत्या की गई है। अमित लापता है। इसी बीच सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि एक युवक को गोली मारी गई है। बेरी पुलिस ने दोपहर बाद अमित के परिजनों को सूचना दी कि बेरी क्षेत्र में एक युवक का शव बेरी के वजीरपुर गांव के साथ ड्रेन के पुल के पास सोमवार को सुबह सात बजे मिला है। युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। शव की तलाशी ली तो उसके पास पहचान के लिए कुछ भी नहीं मिला। मृतक के हाथ पर केवल अमित लिखा हुआ था। युवक को गोलियां मारी गई थी।