दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने 70 साल के एक बुजुर्ग की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान विकासपुरी निवासी अत्तम सिंह के तौर पर की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार को शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि विकासपुरी में मकान संख्या एच-358 के निकट गोली चलने की घटना हुई है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि लहूलुहान हालत में अत्तम सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया। गोली उनके सिर में लगी थी। घटना के वक्त मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग अत्तम सिंह के घर के आसपास देखे गए थे। उन लोगों ने हेलमेट लगा रखे थे। जब सिंह ने अपने घर के निकट कार रोकी तो बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने उन पर कथित रूप से गोली चला दी। इसके बाद दोनों वहां से भाग गए।
अत्तम सिंह 28 साल पहले अफगानिस्तान से भारत आए थे और यहीं बस गए। वह कराला गांव के आनंदपुर धाम के गुरुद्वारे में सेवा करते थे। इसके साथ ही वह प्रॉपर्टी डीलर थे। वह गुरुद्वारे के पास संपत्ति की बिक्री और खरीद का काम करते थे। डीसीपी ने कहा कि उनके हालिया सौदों पर गौर किया जा रहा है। मृतक का छोटा बेटा गफ्फार मार्केट में मोबाइल फोन की दुकान चलाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *