एसटीएफ ने दो इनामी बदमाशों सहित 5 दबोचे, अवैध हथियार बरामद !

हिसार : एसटीएफ हिसार की टीम ने राकू गैंग के सरगना 25 हजार के इनामी बदमाश राकेश उर्फ राकू व राकू गैंग के ही 25 हजार के इनामी बदमाश विकास उर्फ पहलवान व तीन अन्य फरार आरोपितों को अवैध हथियारों सहित काबू किया है। एसटीएफ हिसार की टीम ने निरीक्षक पवन कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को आरोपितों की तलाश करते हुए मोस्टवांटेड दो इनामी बदमाशों राकेश मालिक उर्फ राकू वासी लाखुबुआना, थाना इसराणा जिला पानीपत व विकास उर्फ पहलवान वासी किवाणा थाना समालखा, जिला पानीपत को इनके तीन अन्य हत्या के प्रयास के मुकदमे में फरार साथियों को काबू किया है।
राकू गैंक के हत्या प्रयास के मामले में आरोपित नवीन उर्फ भोलु वासी सिवाह जिला पानीपत, प्रदीप कुमार वासी अटावला थाना मतलौडा जिला पानीपत हाल गांव सिवाह थाना सेक्टर 29 पानीपत व अंचल वासी सिवाह जिला पानीपत को गिरफ्तार किया। इन्हें पानीपत के सेक्टर 13/17 के एरिया से हुंडई सेंट्रों में तीन अवैध हथियार एक बंदूक दोनाली 12 बोर, एक 32 बोर पिस्टल व एक 315 बोर का कट्टा व कुल 21 कारतूसों व एक खाली खोल सहित काबू किया।
इन आरोपिताे पर शस्त्र अधिनियम धारा के तहत थाना सेक्टर 13/17 पानीपत में मामला दर्ज करवाया गया है। यह आरोपित पिछले साल दिसंबर में पानीपत में अजित ठेकेदार पर हुए हत्या के प्रयास के मुकदमे व पहले के कई मुकदमो में वांछित थे। आरोपितों से अन्य वारदातों बारे गहनता से पूछताछ की जा रही है।