स्पा की आड़ में चल रहे देहव्यापार का पर्दाफाश !

-स्पा मालिक व आपत्तिजनक हालात में मिलें 01 युवक तथा 07 युवतियों सहित कुल 09 आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम : गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि व्यापार केंद्र, C-ब्लॉक, सुशांत लोक, गुरुग्राम में A-One SPA Centre के नाम से बने हुए SPA में SPA की आड़ में देहव्यापार (वेश्यावृत्ति) का धन्धा होता है। इस सूचना पर अपराध शाखा DLF Ph-IV, गुरुग्राम व थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीमो ने तत्परता से संयुक्त रूप से कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए बिना किसी देरी के बताए हुए स्थान पर जाकर अपने बोगस ग्राहक को सपा में भेजा तो पाया कि वहां पर मौजूद युवतियों द्वारा मसाज के नाम पर देहव्यापार का काम कर रही है।
उक्त SPA से पुलिस टीम ने SPA की आड़ में देहव्यपार करने वाली 07 युवतियों व स्पा के मालिक व अन्य 01 युवक सहित 09 लोगों को काबू किया। उपरोक्त SPA के मालिक द्वारा SPA की आड़ में देहव्यापार करने पर इनके खिलाफ कानून की उचित धाराओं के तहत थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में अभियोग अंकित करके SPA के मैनेजर सत्यवीर पुत्र सूबे सिंह निवासी निवासी गाँव सकतपुर बाबत, थाना शाहजहांपुर, जिला अलवर, राजस्थान को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया व बाकी काबू किए गए आरोपियों को अभियोग में नियमानुसार शामिल अनुसन्धान किया गया।
आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह उक्त SPA का मालिक है, और यह SPA की आड़ में प्रति व्यक्ति 500 से 1000 रुपए लेकर देहव्यापार (वेश्यावृत्ति) करवाने के काम करता है। आरोपी उक्त को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।