रविन्द्र मर्डर केस को लेकर हुई पुलिस कमिश्नर से मिले मानेसर के ग्रामीण

-पुलिस आयुक्त से मिलने के लिए ग्रामीणों को देना पड़ा धरना
मानेसर (संदीप यादव) : मानेसर निवासी रविन्द्र के मर्डर केस में अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ने में पुलिस असफल रही हैं यहां तक की पुलिस के हाथ अभी बिल्कुल खाली हैं। करीबन तीन सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस केस हल करने की शुरुआत भी नही कर सकी हैं। जिसे लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को दोबारा पंचायत की व पुलिस कमिश्नर से मिले।
बता दे कि गत सप्ताह भी ग्रामीणों ने पंचायत की थी जिसमे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पहुंचकर ग्रामीणों से बात की थी व केस की सभी परिस्थितियों के विषय मे बताया था। उस पंचायत में ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को एक सप्ताह का समय दिया था लेकिन इसके बावजूद पुलिस के हाथ कुछ नही लगा तो सोमवार को ग्रामीणों ने दोबारा पंचायत की व पुलिस कमिश्नर से मिलने गुरुग्राम पहुंचे। पुलिस कमिश्नर ने पंचायत से मिलने का समय नही दिया तो ग्रामीण पुलिस आयुक्त कार्यालय में धरने पर बैठ जिसके बाद कमिश्नर को ग्रामीणों से मिलना पड़ा।
ग्रामीणों ने कमिश्नर से बात की व पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जिसपर पुलिस कमिश्नर के के राव ने बताया कि पुलिस केस को गम्भीरता से हल करने में लगी हैं। क्राइम की चार टीम रविन्द्र मर्डर केस को हल करने में लगी हैं जल्द ही इसको हल करने में प्रयासरत हैं वही ग्रामीणों के समक्ष पुलिस कमिश्नर ने रविन्द्र मर्डर केस को गुरुग्राम क्राइम टीम को ट्रांसफर कर दिया जिसमें पांच इंस्पेक्टर अपनी टीमो के साथ इस केस पर काम करेंगे जिसकी अगुवाई एसीपी क्राइम प्रीतपाल करेंगे व केस की पूरी जानकारी परिवार के सदस्यों के बताई जाएगी। ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर से 10 दिनों में केस हल करने की मांग की।
बता दे कि 23 दिसंबर की रात को गांव मानेसर निवासी रविंद्र पुत्र रामकिशन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। रविंद्र का शव 24 दिसंबर को गांव गाड़ौली के नजदीक मिला था। सेक्टर 10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस की तरफ से 19 दिन बाद भी किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है और न ही किसी आरोपित की पहचान हो पाई हैं। इस मौके पर सूरत सिंह नंबरदार, बलबीर मास्टर, अभिमन्यु थानेदार, ईश्वर सिंह, पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश यादव, पूर्व पार्षद अजित, सुखबीर नंबरदार, रामेश्वर यादव, नीरज यादव, राजबीर, डा धर्मेंद्र यादव, देविंदर मास्टर, उमेद यादव, कैलाश यादव, सुदेश यादव , प्रवीण यादव, अशोक कुमार समेत काफी लोग मौजूद रहे।