“चुनाव के बाद इब आयो राव साब, इलाको तो पिछड़ गो !”

फर्रूखनगर (नरेश शर्मा) हरियाणा के पूर्व मंत्री राव नरबीर सिहं विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार फर्रूखनगर में कार्यकर्ताओं का हाल चाल जानने पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने मंत्री जी को अपने दिल का दर्द बयां करते हुए साफ कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष में इलाका विकास को तरस गया है I उनके द्वारा स्वीकृत कराई गई यूनिवर्सटी, डिग्री कॉलेज, 50 बैड के अस्पताल का कार्य कच्छुआ गति से चल रहा है तथा कोई अधिकारी-कर्मचारी सुनता तक नही है।
एक कार्यकर्त्ता ने कहा ‘चुनाव के बाद इब आयो राव साब, इलाको पिछड़ गो !’ वे बोले कि यहाँ की सड़को की हालत भी दयनीय हो गई है । सड़क नई बनाना तो दूर उनकी मरम्मत तक नही की जा रही है । फर्रुखनगर में झज्जर रोड पर बनने वाले सामुदायिक केन्द्र की आधारशिला रखे भी दो वर्ष हो गए है लेकिन अभी तक पुरातत्व विभाग से अनुमति नही मिल रही है । जबकि ऐतिहासिक गोल बावडी के समीप बिना किसी रोक टोक के प्राईवेट निर्माण धडल्ले से हो रहे है ।
पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कार्यकर्ताओ के गिले शिकवे दूर करते हुए आश्वासन दिया कि कोरोना काल के दाैरान विकास कार्यो की गति थम सी गई थी लेकिन अब धीरे धीरे व्यवस्था पटरी पर आने लगी है । जो अधिकारी कर्मचारी लोगों के कार्य करने में अनदेखी करते है । उनकी सूची तेयार करके उन्हें दे ताकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को उनकी सूची देकर कार्यशैली से अवगत कराया जा सके I उन्होने कहा कि क्षेत्रवासियों की विकास के मामले में उपेक्षा नही होने दी जाएगी । वह् भले ही सरकार में शामिल नही है, लेकिन मनोहर दरबार में उनका सम्मान पहले से भी ज्यादा है। सभी विकास कार्य जल्द पूरे करवा कर जनता को सौंप दिए जाएंगे। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा की वह बीजेपी संगठन की मजबूती के लिए कार्य करे और जनता को सरकार की कल्याणकारी योजना के बारे में बताये ताकि पात्र लोगों को उनका लाभ मिल सके । इस मौके पर दोहली संर्घष समिति के संयोजक कृष्ण पंडित पातली, चेयरमैन राजबीर शर्मा सैहदपुर, पूर्व नपा उपाध्यक्ष माया शर्मा, कपिल लाठर, बलराज, शक्ति सिहं आदि मौजूद थे ।