पानीपत में फ्लाईओवर पर आटो पलटा, महिला की मौत, छह घायल !

पानीपत: पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के थे। हादसा फ्लाईओवर में आटो के पलटने की वजह से हुआ। आर्य बाल भारती के सामने फ्लाईओवर पर शनिवार सुबह बाइक सवार ने कट मार दिया। इसे बचाने के प्रयास में आटो में पलट गया। इस हादसे में आटो में सवार महिला उछलकर डिवाइडर से टकरा गई। उसकी मौके पर मौत हो गई, छह लोग घायल हो गए। आरोपित चालक मौके पर हेलमेट छोड़ बाइक से फरार हो गया।
घरौंडा के पार्थ पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले राजेंद्र अपने परिवार के साथ समालखा में रिश्तेदार के यहां शुक्रवार को माता के जागरण में आए थे। शनिवार सुबह वे पत्नी पायल (40) बेटा-बेटी के साथ आटो में बैठकर घर जा रहा था। आर्य बाल भारती स्कूल के पास पीछे से बाइक सवार आया और ओवर टेक कर आगे से कट मार दिया। इससे चालक का स्टीयरिंग व्हील से संतुलन खो बैठा और आटो पलट गया। पायल उछली और साथ लगती डिवाइडर से टकरा गई। आटो में सवार छह लोग भी घायल हो गए। चीख-पुकार मच गई।
आरोपित चालक बाइक सहित मौके से फरार हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने से घायल पायल को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र बाइक का नंबर नहीं नोट कर पाए। स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए पायल के शव को घर ले गए। इस बारे में बस अड्डा चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि हादसे के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर आरोपित बाइक चालक की तलाश की जाएगी। संभव है कि टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में आरोपित चालक की बाइक का नंबर रिकार्ड हो गया हो।