महंगी बाइक चोरी कर ओएलएक्स पर बेचने वाला युवक गिरफ्तार !

नई दिल्ली : महंगी बाइके चोरी कर फर्जी दस्तावेज बनाकर ओएलएक्स पर बेचने वाले एक युवक को कापसहेड़ा थाना पुलिस ने शनिवार रात को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक मनोज कुमार के पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।
पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया 19 दिसंबर को कॉन्स्टेबल नरवीर कापसहेड़ा इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। कॉन्स्टेबल नरवीर ने पार्किंग में एक संदिग्ध बाइक को देखा। जांच के बाद पता चला कि बाइक कपासहेड़ा निवासी नीरज की है और 8/9 अगस्त की रात को चोरी हो गई थी। कॉन्स्टेबल ने बाइक पर नज़र रखी और जैसे ही बाइक चालक आया उसे दबोच लिया। बाइक चालक ने पूछताछ में बताया कि उसने यह बाइक ओएलएक्स से खरीदी है।
बाइक चालक से मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ अनिल मलिक, एसआई सूरज की टीम ने ओएलएक्स से आरोपी की जानकारी मिली और उस पर मौजूद मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाया। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने शनिवार रात मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि पहले वह बाइक चोरी करता है फिर फर्जी कागजात बना ओएलएक्स पर डाल देता है, जैसे ही कोई ग्राहक मिलता है वह बेच देता है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता कर रही है कि वह अकेले ही जालसाजी और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देता है या उसके साथ अन्य लोग भी जुड़े हुए हैं।