आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाला इनामी बदमाश बहादुरगढ़ में गिरफ्तार !

बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ सीआइए-द्वितीय की टीम ने उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के मामले में फरार एक अभियुक्त को अवैध पिस्तौल समेत गिरफ्तार कर लिया। उसके पास दो कारतूस भी बरामद हुए। उसके खिलाफ बहादुरगढ़ के आसौदा थाना में केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी की सूचना उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी गई है। रविवार को स्थानीय पुलिस ने आकाश को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। अब उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए लेकर जाएगी।
सीआइए प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम मांडौठी गांव के पास तैनात थी। वहीं से उत्तर प्रदेश के आगरा के समसाबाद क्षेत्र के गांव हीरनेर के रहने वाले आकाश को काबू किया गया। तलाशी में उसके पास से पिस्तौल मिला। पूछताछ में खुलासा हुआ कि 19 दिसंबर को आगरा में प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी की हत्या को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों में वह भी शामिल था। वह बाइक चला रहा था और पीछे बैठे उसके साथी सचिन ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी थी।
सचिन भी आगरा क्षेत्र का रहने वाला है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में 50 हजार का इनाम रखा हुआ था। अब आकाश की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस दूसरे अभियुक्त सचिन की तलाश में जुटी है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि आकाश के खिलाफ अब तक तीन मामले दर्ज हुए हैं। इनमें एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का है। उससे पहले वर्ष 2015 में उसके खिलाफ अवैध हथियार रखने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। तीसरा मामला अब बहादुरगढ़ में दर्ज हुआ है।