नशेड़ी ने कंट्रोल रूम में फ़ोन कर दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी !

नई दिल्ली : नशे में धुत एक शख्स ने शनिवार को पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं, शख्स ने प्रधानमंत्री को जान से मारने के लिए 30 करोड़ रुपये की सुपारी देने की बात भी कही। धमकी भरा काल आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई और मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया।
इस दौरान पता चला कि शख्स ने सागरपुर के कैलाशपुरी इलाके से कॉल किया। जानकारी मिलने के बाद कैलाशपुरी पहुंचे सुरक्षा एजेंसी व दिल्ली पुलिस के अधिकारी को शख्स एक कमरे में नशे में धुत मिला। शख्स की पहचान पिंटोे सिंह के रूप में हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिंटो सिंह की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं और उसका इलाज राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा है। महिला ने इलाज के पर्चे भी दिखाए। साथ ही सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी ने इलाके में कई अन्य लोगों से पूछताछ की और इस शख्स के बारे में पूरी जानकारी हासिल की।
छानबीन के बाद पिंटो सिंह को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस उस पर अभी भी नजर रखे हुए है। माना जा रहा है कि शराब के नशे और मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उसने यह हरकत की है। बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए सुरक्षा एजेंसियां हमेशा से सतर्क रहती हैं।पीएम के साथ हर पल साए के जैसे एसपीजी के कमांडों चलते हैं।