गुरुग्राम में लघु सचिवालय के बाहर संयुक्त किसान मोर्चा का धरना प्रदर्शन मंगलवार को भी रहा जारी !

-भीम आर्मी और ट्रेड यूनियन के पदाधिकारियों ने दिया धरने को समर्थन
संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने मंगलवार को भी लघु सचिवालय के बाहर किसान आंदोलन के समर्थन में धरना प्रदर्शन जारी रखा। शहर के विभिन्न संस्थाओं से पदाधिकारियों का टैंट पर पहुंचकर किसान आंदोलन के प्रति समर्थन देने का सिलसिला जारी रहा और किसान आंदोलन खत्म होने तक जुड़े रहने का आश्वासन दिया।
गौरतलब है कि संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की शुरूआत की है। धरना प्रदर्शन को लेकर शहरवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। अलग-अलग राजनीतिक दलों, संस्थाओं व किसाना संगठनों से भी पूरा सहयोग मिल रहा है। मंगलवार को भी भीम आर्मी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष धर्मबीर परवाल ने धरने में पहुंचकर अपना समर्थन दिया और किसानों की मांगे पूरी होने तक साथ देने का आश्वासन दिया। इसी प्रकार से ट्रेड यूनियन के राज्य महासचिव अनिल पंवार ने भी धरने में पहुंच अपना समर्थन दिया।
मोर्चा के सदस्य आरएस राठी ने कहा कि केन्द्र द्वारा सरकार द्वारा लाए गए कृषि काले कानून किसानों को बर्बाद करने व मंडियों को खत्म करने का जरिया। इसका सीधा उद्देश्य किसानों को अंबानी-अड़ानी जैसे व्यापारियों के अधीन करने है।
मोर्चा के संयोजक एडवोकेट संतोख सिंह ने कहा कि यह यह धरना अनिश्चितकालीन है और इस धरने का माध्यम से शहर में जनजागरण अभियान की शुरूआत कर दी गई है। गुरुग्राम की जनता से भी अपील की जा रही है कि यह समय किसानों आंदोलन में अपना योगदान देना का है।