25 सितंबर को ताऊ की 107वीं जयंती पर जेजेपी का “सम्मान दिवस”

-गुरुग्राम में आयोजित कार्यक्रम में जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा करेंगे शिरकत
गुरुग्राम : 25 सितंबर को गरीब, किसान, कमेरे वर्ग के मसीहा युगपुरुष जननायक चौधरी देवीलाल जी की 107वीं जयंती के अवसर प्रदेशभर में जननायक जनता पार्टी द्वारा मनाए जाने वाले सम्मान दिवस कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को लेकर आज जननायक जनता पार्टी के जिला गुरुग्राम के सदस्यों ने एक बैठक की| बैठक की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी अनंतराम तंवर ने की|
ताऊ की जयंती पर गुरुग्राम में जिले में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस मीटिंग में चौधरी अनंतराम तंवर ने बताया कि 25 सितंबर को प्रदेशभर में जननायक जनता पार्टी जननायक चौधरी देवीलाल जी की 107 वीं जयंती को “सम्मान दिवस” के रूप में मनाएगी। जयंती के अवसर पर जेजेपी, युवा विंग, इनसो, जननायक सेवा दल और ताऊ देवीलाल की विचारधारा में विश्वास रखने वाले लाखों लोग श्रद्धाभाव से ताऊ को याद करते हुए उन्हें नमन करेंगे। जयंती के दिन सुबह सात बजे जिलेभर में स्थापित ताऊ देवीलाल की प्रतिमाओं पर पार्टी कार्यकर्ता जाकर साफ-सफाई करने के बाद प्रतिमा को गंगा जल से स्नान करवाएंगे। इसके बाद ताऊ की प्रतीमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित करके उन्हें याद करेंगे और पार्टी द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभाओं पर गरीब किसान, कमेरे वर्ग के सपने साकार करने को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा जयंती के दिन सुबह 10 बजे, राजपूत वाटिका, दिल्ली रोड गुरुग्राम पर रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएगा और जिले से 107 यूनिट रक्त एकत्रित किया जाएगा। वहीं ज्यादा से ज्यादा सामूहिक स्थानों पर त्रिवेणी (पौधारोपण) लगाई जाएगी।
इस मौके पर नव नियुक्त जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने पार्टी सदस्यों के बीच जोश भरते हुए कहा कि भले ही इस वर्ष कोरोना के कारन पार्टी प्रदेश स्तर का बड़ा आयोजन नहीं कर रही लेकिन हम जिला स्तर के कार्यक्रमों में उतनी ही श्रद्धा और उत्साह के साथ हिस्सा लेंगे जिस उत्साह के साथ हम राज्य स्तरीय रैली में हिस्सा लेते हैं.
पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ ने युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि ब्लड डोनेशन के लिए की जाने वाली व्यवस्था में हमें केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन्स का ध्यान रखते हुए पूरे कार्यक्रम में 2 गज की दूरी व फेस मास्क को अनिवार्य रूप से पूरे कार्यक्रम के दौरान बनाये रखना हैं.
इस अवसर पर राजेश सुट्टा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, पूर्व विधायक गंगाराम राष्ट्रीय सचिव, डॉ. महमूद खान सदस्य राष्ट्रीय अनुशासन समिति, चौ. रामबीर पूर्व विधायक पटौदी, पूर्व जिलाध्यक्ष सूबेसिंह बोहरा, नरेश सहरावत पूर्व प्रदेश सचिव, पूर्व प्रदेश सचिव सुरेंद्र ठाकरान, पूर्व जिलाध्यक्ष युवा कृष्ण गाडौली, डॉ. नरेश शर्मा प्रदेशाध्यक्ष चिकित्सा सेल, पूर्व हल्का अध्यक्ष रविन्द्र कटारिया, पूर्व प्रधान राजेश बलवा, रवि जाखड, नरेश दहिया, पटौदी दीपचन्द्र पार्षद, डॉ. सौरभ गुप्ता, मोहित तंवर पूर्व जिला अध्यक्ष, सुनीता कटारिया, शैलजा भाटिया, विभा मिश्रा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *