पुलिस बनी सेंटा : क्रिसमस की पूर्व संध्या पर ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चों को दी जैकेट !

गुरुग्राम :क्रिसमस की पूर्व संध्या पर चेतना संस्था एवं गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस की मदद से ट्रैफिक सिग्नल पर जीवन यापन कर रहे 50 बच्चों जैकेट वितरित किए गए। संस्था द्वारा गुरुग्राम यातायात पुलिस द्वारा बादशाहपुर रेड लाइट, 56 की रेड लाइट, वजीराबाद रेड लाइट, खुशबू चौक रेड लाइट, सिकंदरपुर मेट्रो रेड लाइन, सेक्टर 42 की रेड लाइट, गुरुग्राम बस स्टैंड, सोहना चौक रेड लाइट, सुभाष चौक रेड लाइट सहित विभिन्न स्थानों पर जाकर जैकेट बांटे गए।
इस विशेष पहल पर डी.के. भारद्वाज, पुलिस उपायुक्त यातायात, गुरुग्राम ने कहा कि सर्दी के मौसम में बच्चों को जैकेट वितरित करके उनकी सर्दी से बचाव करना बच्चों को सर्दी से बचने में उनकी सहायता करना, साथ ही जैकेट वितरित करते समय बच्चों से मिलना उनसे बातचीत करके उन्हें शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रेरित करना जरूरी था, ताकि इन बच्चों के भविष्य को एक अच्छी दिशा मिल सके।
चेतना संस्था के निर्देशक श्री संजय गुप्ता जी ने इस मौके पर कहा कि क्रिसमस की पूर्व संध्या पर गुरुग्राम ट्रेफिक पुलिस और चेतना संस्था इन बच्चों तक गर्म कपड़े वितरित की है और हम आशा करते हैं कि यह बच्चे सर्दी से बचाव हो सके और मैं उन समाज के लोगों से अपील करता आगे आकर इन बच्चों को मदद करें और इन बच्चों को शिक्षा की ओर जोड़ें।
इस दौरान वितरित की गई जैकेट पाकर 12 वर्षीय बच्ची जैकेट पाकर बहुत खुशी हुई और कहा कि मैं ठंड में भी ऐसे ही काम करती थी लेकिन यह जैकेट मुझे पुलिस अंकल ने दिया है मैं रोज पहनूंगी और यह मुझे सर्दी से बचाएगी। SI अशोक कुमार, EASI राकेश, ASI मुंशीराम सहित गुरुग्राम यातायात पुलिस के अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा संस्था के साथ मिलकर इस विशेष अभियान को पूर्ण किया।