बहादुरगढ़ में कंपनी कर्मचारी का अपहरण करके लूटे 65 लाख रुपये !

बहादुरगढ़ : रोहतक से कपड़े की पेमेंट लेकर दिल्ली के चांदनी चौक लौट रहे कंपनी कर्मचारी का टीकरी बाॅर्डर के पास से कार सवार तीन बदमाशों ने अपहरण कर दिया। उससे मारपीट करके 65 लाख रुपये छीन लिए और रोहतक के आसन गांव के खेतों में छोड़कर फरार हो गए। बहादुरगढ़ शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना 21 दिसंबर की है, मगर शिकायत बुधवार को दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पीड़ित कंपनी कर्मचारी का नाम देवराम है।
वह राजस्थान के सिरोही का रहने वाला है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह दिल्ली के चांदनी चौक स्थित कंपनी ऑफिस में काम करता है और रोहतक में अक्सर कपड़े की पेमेंट लेने के लिए जाता है। पेमेंट लेकर कंपनी में जमा करवा देता है। 21 दिंसबर को वह रोहतक गया था। उसने अलग-अलग जगहों से करीब 65 लाख रुपये एकत्रित किए थे।
वह पेमेंट लेकर बस से बहादुरगढ़ पहुंचा। यहां से ऑटो में सवार होकर टीकरी बाॅर्डर के लिए निकला था। जब आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में प्लाट नंबर 995 के सामने पहुंचा तो इसी बीच एक कार ऑटो के आगे आकर रुकी। उसमें से तीन बदमाश उतरे। उनके चेहरों पर मास्क थे। उन्होंने जबरन उसे बैग समेत ऑटो से उतारा और मारपीट करके अपनी कार में डाल लिया। वे उसे अंजान जगह पर ले गए। खेतों में पहुंचने के बाद बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग और दो मोबाइल छीन लिए। उसे खेतों में उतारकर फरार हो गए। वह आबादी एरिया की तरफ गया तो पता चला कि वे रोहतक के आसन गांव के खेत हैं। इसके बाद वह किसी तरह दिल्ली आॅफिस पहुंचा। कंपनी मालिक को घटना बताई। इधर, शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा कि जो शिकायत दी गई, उसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।