हिसार में स्पा की आड़ में देह व्यापार, पुलिस ने मारे छापे !

हिसार : यहाँ के मॉडल टाउन एरिया में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्‍यापार रैकेट चलाने की सूचना पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। इस दौरान डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में मॉडल टाउन एरिया में तीन अलग-अलग स्पा सेंटर में छापेमार कार्रवाई की गई। पुलिस ने दो स्पा सेंटर के संचालक पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन स्पा सेंटर में देह व्‍यापार रैकेट चलाया जा रहा है।
डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर पीएसआइ कुलदीप सिंह व गुरमिंद्र सिंह को 500-500 रुपये के दो नोट देकर साइन कर थ्री डे नाम के स्पा सेंटर में भेजा। यहां पहुंचने पर पीएसआइ कुलदीप से मैनेजर ने रुपये ले लिए और एक कैबिन में भेज दिया। इस दौरान मैनेजर ने युवती का प्रबंध करने को कहा। इसके बाद पीएसआइ गुरमिंद्र सिंह व महिला सिपाही आशा स्पा में गए और काउंटर पर बैठे मैनेजर से पूछताछ की तो उसने अपना नाम आनंद बताया। तलाशी लेने पर उसके गल्ले से साइन करके दिए गए 500-500 रुपये के दोनों नोट बरामद हो गए। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
वहीं, इसके बाद डीएसपी अशोक के नेतृत्व में टीम ने जिंदल चौक के पास स्थित लोट्स स्पा पर छापेमारी की। यहां भी पीएसआई संदीप को साइन करके दिए गए 500-500 रुपये के दो नोट देकर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। यहां भी मैनेजर ने रुपये लेकर उसे कैबिन में भेज दिया और युवती का प्रबंध करने की बात कही। इसके तुरंत बाद एलपीएसआइ अंजू, पीएसआइ प्रदीप और महिला सिपाही पूजा स्पा सेंटर में गए और वहां काउंटर पर बैठे मैनेजर से पूछताछ की तो उसने अपना नाम हांसी के रूप नगर कॉलोनी निवासी पारस बताया।
पुलिस ने यहां से भी 500-500 रुपये के हस्ताक्षर वाले नोट बरामद किए है। पुलिस ने यहां भी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने मामले में गिरफ्तारी न होने की बात कही है। इसके अलावा पुलिस टीम द्वारा इसी जगह पर एक अन्य सपा सेंटर में भी कार्रवाई की सूचना है। मामले में डीएसपी अशोक ने बताया कि स्पा सेंटर पर सूचना के आधार पर छापेमारी की है।