पानीपत में दिनदहाड़े बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर दुकानदार से लूटे नौ लाख रुपये !

-पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, बदमाश हुए फरार
पानीपत : पानीपत में दिनदहाड़े बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर दुकानदार से नौ लाख रुपये लूट लिए। वारदात को महज पांच मिनट में अंजाम दिया गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। दुकानदार ने उनका पैदल पीछा भी किया, लेकिन वे फरार हो गए।
दअरसल, तहसील कैंप के सबसे व्‍यवस्‍तम चौक भिवानी चौक पर अटल ग्राहक सेवा केंद्र है। केंद्र के मालिक महेश बजाज हर रोज की तरह सुबह आठ बजे दुकान में पहुंचे। नौ बजे तीन बदमाश दुकान में घुस आए। एक ने हेलमेट भी पहन रखा था। तीनों के पास पिस्‍तौल थी। उन्‍होंने जान से मारने की धमकी देते हुए रुपये देने को कहा। महेश बजाज के पास दो बैग रखे हुए थे। एक में कागजात थे तो दूसरे में करीब नौ लाख 70 हजार रुपये कैश था। कैश को हर रोज की तरह बैंक में जमा कराने को इकट्ठा किया था। बदमाशों ने पिस्‍तौल दिखाते हुए दोनों बैग उठा लिए। साथ ही महेश बजाज का पर्स भी ले लिया।
महेश बजाज ने दूसरे बैग में रखे कागजात वापस करने को कहा तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। इसके पर्स वापस करने को लेकर हाथ जोड़े तो बदमाश उसे दे गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। लूट की वारदात के लिए चार बदमाश आए थे। तीन दुकान के अंदर गए थे और एक बाहर ही खड़ा था। चारों दो बाइक से आए थे। लूट के बाद सभी बदमाश हरि सिंह कॉलोनी की तरफ निकल गए। महेश बजाज ने पैदल उनका पीछा भी किया। पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने पहले रैकी की है। उन्‍हें पता था कि बदमाशों को पता था कि बैंक में पैसे जमा कराने के लिए रखा है।
महेश बजाज ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस सीआईए की टीम के साथ मौके पर पहुंची। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। वहीं कुछ देर में सूचना मिली की लूट का बैग दलबीर नगर में मिला है और अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।