रिश्तों का खून : छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से वार कर करदी हत्या !

हिसार : हिसार के उकलाना के कंडूल गांव में शनिवार देर रात 10:00 बजे शौचालय के सामान को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने पर उकलाना थाना पुलिस डीएसपी रोहताश, सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम भी पहुंची और सबूत जुटाए।
पुलिस ने मृतक को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जहां रविवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के साले संदीप ने बताया कि उसकी बहन दीना की शादी 7 साल पहले जकसीर नाम के युवक से हुई थी। इसका छोटा भाई महबूब एक ही मकान में रह रहे थे। उन्होंने अपने मकान में शौचालय बनवाना था। जिसका सामान उन्होंने करीब एक महीना पहले मंगवाया था शनिवार रात जब जकसीर अपने छोटे भाई महबूब से सामान लेने उसके पास गया तो सामान ना देने की बात कहकर महबूब ने झगड़ा कर लिया।
इसी दौरान उसने अपने अपने भाई के सिर और छाती पर कुल्हाड़ी से वार किये। जिससे जकसीर की मौके पर ही मौत हो गई। संदीप का कहना है कि जब से महबूब की शादी हुई है तब से दोनों भाइयों में झगड़े चलते रहते थे जो जकसीर की मौत का कारण बना। पुलिस ने मामला दर्ज कर महबूब को हिरासत में ले लिया है।