निकिता हत्याकांड : हत्या के दिन कॉलेज के आसपास थी तौसीफ के मोबाइल की लोकेशकन !

-सोमवार को चार गवाहों के बयान हुए दर्ज
फरीदाबाद : छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड में सोमवार की सुनवाई में एयरटेल के नोडल ऑफिसर सुरेंदर सिंह ने अदालत में दावा किया कि हत्या के दिन तौसीफ व उसके दोस्त के मोबाइल की लोकेशन अग्रवाल कॉलेज के आसपास की थी। सुरेंदर सिंह के अलावा तीन और लोगों की गवाही हुई।
फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में न्यायधीश सरताज बासवाना की अदालत में चल रही सुनवाई में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज के प्रिंसिपल कृष्कान्त, क्लर्क प्रदीप कुमार, फोटोग्राफर श्याम सिंह व एयरटेल के नोडल ऑफिसर सुरेंदर सिंह ने गवाही दी।
निकिता तोमर के मामा व अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता एदल सिंह रावत ने बताया कि पहले उसने रैकी की फिर 26 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी। कोर्ट में अब तक 14 लोगों की गवाही पूरी हो चुकी है। इस मामले में मंगलवार को पांच लोगों की गवाही होगी।
दूसरी और तौसीफ के वकील ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। बचाव पक्ष के अधिवक्ता अनीस खान का कहना है कि तौसीफ व उसके साथियों को सुरक्षा के नाम पर जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है। उनका आरोप है कि तौसीफ के मामले में जेल अधिकारों मानवाधिकारों का हनन कर रहे हैं। उन्होंने विशेष कोर्ट के न्यायधीश सरताज बासवाना की अदालत में इस बात को लेकर अर्जी लगाई है। आरोपियों के अधिवक्ता ने जेल प्रसाशन पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की है जिस पर मंगलवार को सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *