हरियाणा में स्थगित परीक्षा का शेड्यूल जारी: ग्राम सचिव, एमपीएचडब्ल्यू व स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षाएं जनवरी में !

चंडीगढ़: हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन अगले माह पांच भर्तियों की परीक्षा का आयोजन कराएगा। इसकी सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। इसमें ग्राम सचिव से लेकर एमपीएचडब्ल्यू, स्टाफ नर्स, लेबोरेट्री अटेंडेंट और सुपरवाइजर फीमेल के पद शामिल है। पंचायत विकास विभाग में स्थगित की गई ग्राम सचिव पद की परीक्षा के लिए कमीशन की ओर से दोबारा शेड्यूल जारी किया गया है।
परीक्षा 9 व 10 जनवरी को दो-दो चरणों में होगी। खास बात यह है कि अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र में दाखिला लेना होगा। यदि इससे देरी से पहुंचते हैं तो उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाएगा। दोनों दिन सुबह की पारी में परीक्षा 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक हाेगी, जबकि दूसरी पारी दोपहर बाद 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक चलेगी। सुबह 9.30 बजे तो दोपहर बाद की परीक्षा में 2 बजे के बाद प्रवेश केंद्र में अभ्यर्थी को दाखिल नहीं होने दिया जाएगा।
कमीशन की ओर से एमपीएचडब्ल्यू पद के लिए 16 जनवरी की सुबह पहली पारी में 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक परीक्षा होगी। दूसरी पारी में इसी दिन दोपहर बाद 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक स्टाफ नर्स के अभ्यर्थियों की परीक्षा आयोजित होगी।
17 जनवरी को पहली पारी में लेबोरेट्री अटेंडेंट के पद के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा, जबकि दूसरी पारी में सुपरवाइजर फीमेल ग्रेजुएट की परीक्षा होगी। दोनों पारियों में समय एमपीएचडब्ल्यू व स्टाफ नर्स की परीक्षा वाला ही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *