अंबाला की सेंट्रल जेल में पहुंचा मोबाइल, पहले मैं-पहले मैं में चल गए लात-घूसे !

अंबाला : सेंट्रल जेल में बने ब्लॉक छह-सात में मोबाइल पहुंच गया। पहले कौन चलाएगा इसको लेकर दो बंदियों में जमकर लातघुसे चले। शोरशराबे की आवाज सुनकर वार्ड हिम्मत सिंह पहुंचा और दोनों को किसी तरह से छुड़वाया। वहीं मामले की सूचना सहायक उप अधीक्षक कृपाराम को दी गई। अधिकारी ने दोनाें बंदियों से अलग-अलग बुलाकर पूछताछ की तो दोनों बताया कि मोबाइल चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था। अधिकारी कृपाराम ने बलदेव नगर थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों बंदियों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।
दरअसल, जेल में बंदियों के बीच झगड़ा मंगलवार देर शाम को हुआ था। जेल सिक्योरिटी ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि मोबाइल चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था। इन ब्लॉक में हवालाती जतिन, कवि व निगरान कैदी बंदी जितेंद्र भी थे मगर उन्हें कर्मचारियों ने पहुंचकर बाहर निकाल दिया। दोनों आरोपित बंदी कुलदीप व जगमाल से आईएसईआई नंबर मिटा हुआ मोबाइल मिला है। यही नहीं दोनों बंदियों के सामान से टूटा सिम बरामद कर लिए गया है। दोनों चोरी छुपे ब्लॉक में बात करना चाह रहे थे। लेकिन इसी बीच दोनों के बीच झगड़ा हो गया। फिलहाल जेल प्रशासन ने केस दर्ज करवाने के बाद तफ्तीश की जा रही है दोनों के पास से मोबाइल कहां से आया था।
हमीर सिंह, एसएचओ, बलदेव नगर थाना का कहना है सूचना मिली थी दो बंदियाें के बीच झगड़ा हुआ है। जेल अधिकारी की तरफ से शिकायत मिलने के बाद दोनों के खिलाफ बंदी अधिनियम के तहत केस दर्ज तफ्तीश आरंभ कर दी है। पता लगाया जा रहा है दाेनों के पास मोबाइल कैसे पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *