जींद में पकड़ा गया गुरुग्राम का एक लाख का इनामी बदमाश

जींद : जींद पुलिस टीम ने हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों में वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह राज्य के कई जिलों में ऐसे ही मामलों में पुलिस को वांछित था और गुड़गांव की पुलिस ने तो इसके सिर पर 1 लाख रुपए का इनाम तक रख रखा है। पुलिस ने आरोपी से 32 बोर का एक अवैध पिस्तौल, 2 मैग्जीन और 5 राउंड बरामद किए हैं। आखिर कई जिलों की पुलिस की तलाश खत्म हो गई। अब जरूरी पड़ताल के बाद इसे गुड़गांव पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।
आरोपी की पहचान रोहतक जिले के गांव कुलताना के अंकित पुत्र तेजराम के रूप में हुई है। जींद के SP की भूमिका निभा रहे DIG रैंक के अधिकारी ओम प्रकाश नरवाल ने बताया कि 15 जुलाई 2020 को गुड़गांव जिले के गांव अलीपुर में सरपंच मनोज डागर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोप अंकित और उसके साथियों पर था और केस दर्ज होने के बाद से ही अंकित फरार था। इसके अलावा भी हत्या और हत्या की कोशिश के कई मामले दर्ज हैं। इसी के चलते DGP मनोज कुमार यादव ने आरोपी अंकित को पकड़ने के लिए 1 लाख रुपए की घोषणा की थी।
उधर, रविवार रात जुलाना के थाना प्रभारी सुरेंद्र बागडी की टीम बस अड्‌डे के पास गश्त पर थी। इसी दौरान ASI अनिल कुमार को शादीपुर में कच्चा लिजवाना रोड पर एक युवक के पिस्तौल के साथ घूम रहे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद वह तुरंत हेड कॉन्सटेबल लखविंद्र सिंह, मनजीत और कुलदीप के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने संदिग्ध युवक को पकड़कर पूछताछ की तो उसकी पहचान अंकित के रूप में हुई। तलाशी में उसके पास से 32 बोर का एक अवैध पिस्तौल, 2 मैग्जीन और 5 राउंड बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह अवैध असलहा एक साथी से 40 हजार रुपए में खरीदा था। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *