ऑटो व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर, ढाई साल के बच्चे की मौत, नौ घायल !

फतेहाबाद : हिसार-डबवाली फोरलेन पर दौलतपुर मोड़ पर ऑटो व लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पलट गया। ऑटो में नौ लोग सवार थे। जैसे ही ऑटो पलटा तो चीख-पुकार शुरू हो गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। लेकिन इस घटना में ढाई साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गांव करनौली में पित्र महाराज का मंदिर है और रविवार को यहां पर पूजा होती है। फतेहाबाद शहर से आजाद नगर निवासी गिरदावरी देवी अपने परिवार सहित गांव करनौली में मत्था टेकने के लिए आजाद नगर निवासी श्रवण कुमार को ऑटो किराये पर लेकर रवाना हुई। इस ऑटो में गिरदावरी देवी पत्नी रामनिवास, अलका देवी पत्नी रमेश कुमार, सुमित्रा पत्नी सुरेश कुमार, ढाई साल का नक्श, 5 साल का लव, 3 साल का संगम, 6 साल का नूर व ऑटो चालक श्रवण कुमार का बेटा 17 साल का रवि सवार थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रविवार दोपहर 1 बजे घर से निकले।
इनका ऑटो जब बाइपास दौलतपुर मोड़ के पास पहुंचा तो दौलतपुर गांव से आ रहे लकड़ियों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो पलट गया और ऑटो में सवार सभी नौ लोग इसके अंदर दब गए। आसपास लोग भी खड़े थे। घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में ढाई साल के नक्श की मौत हो गई। नक्श अपनी दादी गिरदावरी देवी के साथ गांव करनौली में पूजा अर्चना के लिए जा रहा था।
सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। वही परिजनों को सूचना मिलते ही लोग अस्पताल में पहुंच गए। वही इस हादसे में अन्य लोगों को मामूली चोटे आई है जिनका इलाज नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में ही चल रहा है। वही पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *