रेप के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा !

-पुलिस से बचने के लिए बार-बार जगह बदल रहा था आरोपी
फरीदाबाद: पुलिस चौकी अंखिर ने महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी को दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से धर दबोचने में सफलता हासिल की है। आपको बता दें कि आरोपी ने दिनांक 5 सितंबर 2020 को थाना सूरजकुंड एरिया में रहने वाली महिला के साथ बलात्कार करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुंड में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।
दिनांक 5 दिसंबर को पुलिस को विशेष सूत्रों से सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली के नजफगढ़ एरिया में घूम रहा है। अंखिर पुलिस चौकी प्रभारी ने तुरंत टीम तैयार कर बताई गई जगह पर रेड की। जैसे ही पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए पपरावत रोड कश्मीरी कॉलोनी नजफगढ़ दिल्ली पहुंची तो आरोपी पुलिस को देख कर पास के खेतों में भागने लगा जो पुलिस टीम ने आरोपी को खेतों में ही धर दबोचा।
प्रभारी पुलिस चौकी ने बताया कि आरोपी वीरू पीछे से बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो कि फिलहाल दिल्ली के नजफगढ़ एरिया में किराए पर रह रहा है। आरोपी की अंखिर एरिया फरीदाबाद में रहने वाली 25 वर्षीय महिला के साथ दोस्ती हो गई थी। आरोपी ने दोस्ती का गलत फायदा उठाते हुए महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। प्रभारी पुलिस चौकी ने बताया कि आरोपी वारदात के बाद पुलिस से बचने के लिए बार बार जगह बदल रहा था। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जिला जेल नीमका भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *