शर्मनाक : हरियाणा में महिला का अश्लील वीडियो बना एक साल तक अस्मत से खेलता रहा तांत्रिक

पानीपत : एक तांत्रिक ने गांव की महिला को झाड़ा लगाकर सिर दर्द ठीक करने का झांसा दिया। नशीला पानी पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपित वे महिला की मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक दुष्कर्म किया। दस हजार रुपये व सोने की बाली हड़प ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
एक महिला ने एसपी को शिकायत दी कि एक वर्ष पहले उनके सिर में दर्द था। गांव का विकास नामक युवक झाड़ा लगाने और देसी दवा देने का काम करता है। विकास ने इलाज करवाने के बहाने अपने घर बुलाया और पानी से भरे गिलास में शीशी से तीन-चार बूंदे डालकर पिला दिया। आंखों के सामने अंधेरा छा गया। दो-तीन घंटे बाद सुध आई तो वे अर्धनग्न अवस्था में थी और विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने शिकायत करने को कही तो आरोपित ने धमकी दी कि उनकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा। कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी। ब्लैकमेल कर आरोपित घर बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। गांव के एक युवक से ब्याज पर 10 हजार रुपये लेकर आरोपित को दिए। उनसे सोने की बाली भी हड़प ली। सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पीड़ित महिला ने बताया कि वह आर्थिक रूप से कमजोर है। रुपये की डिमांड पूरी न करने पर आरोपित उसे घर बुलाकर खुश करने की बात कहकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपित अभी भी बार-बार रुपये मांग रहा है। इससे तंग आकर कई बार खुदकुशी करने का विचार आया। बच्चे व परिवार की वजह से वे ऐसा नहीं कर पाई। 18 अक्टूबर 2020 को आरोपित घर आया और वीडियो का डर दिखाकर दुष्कर्म किया। वे आरोपित से प्रताड़ित होकर 19 अक्टूबर को हिसार के एक गांव में मायके में चली गई। 19 नवंबर को ससुरावल वापस लौटी तो आरोपित ने घर बुलाया। मना करने पर धमकी दी कि शाम तक घर नहीं आई तो वीडियो वायरल कर बदनाम कर देगा। तेरे पास आत्महत्या के लिए कोई रास्ता नहीं बचेगा।
पीड़ित महिला ने 20 नवंबर को एसपी को शिकायत देकर बताया कि आरोपित धमकी दे रहा है कि पुलिस में केस दर्ज कराया तो उसे व स्वजनों को मार देगा। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया जाए और वीडियो को डिलिट कराया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *