सोशल साइट पर शेयर कर दिए युवती के अश्लील फोटो व नंबर, लखनऊ का अनिकेत दूबे गिरफ्तार

रेवाड़ी : युवती के अश्लील फोटो व नंबर सोशल साइट पर डालने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारत भूषण की टीम ने महिला थाने में दर्ज आईटी एक्ट के मामले में लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र के अनिकेत दूबे को गिरफ्तार किया है। यूपी निवासी पीड़ित युवती ने कहा है कि दो साल पूर्व वह उत्तराखंड की कंपनी में काम करती थी। यहां उसकी आरोपित अनिकेत दूबे से मुलाकात हुई।
कुछ समय बाद अनिकेत का वहां से तबादला हो गया। उसने मोबाइल फोन पर गाली-गलौज व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस वजह से उसे काफी मानसिक परेशानी झेलनी पड़ी। इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर फोटो व फोन नंबर सहित अन्य कंटेंट वायरल कर दिए, जिस कारण उसके पास अज्ञात नंबरों से फोन व मेसेज आ रहे हैं।
पीड़िता ने कहा कि अनिकेत ने उसकी तीन आईडी बनाई हुई हैं, जो अब भी एक्टिव हैं। वह अपनी ई-मेल के जरिए भी उसकी आईडी पर अश्लील भाषा का उपयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देता रहा। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पता लगाया कि आरोपित अब गुरुग्राम में नौकरी करता है। वह बीती शाम को रेवाड़ी बस स्टैंड पर आया हुआ था, जिसके मोबाइल नंबर की ट्रैसिंग के आधार पर उसे काबू कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *