दिल्ली पुलिस के नकली ‘सब इंस्पेक्टर’ ने सीए से मांगी रंगदारी !

फरीदाबाद: दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताकर एक व्यक्ति ने सेंट्रल थाना क्षेत्र में रहने वाले एक सीए से रंगदारी मांग ली। आरोपी ने कहा कि अगर उसे रुपये नहीं मिले तो वह उसे और उसकी बेटियों को जान से मार देगा। सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) को डराने के लिए बदमाश ने पिस्टल के साथ अपनी वीडियो भी भेजी। पीड़ित ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी है।
साइबर शाखा की मदद से धमकी देने वाले तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीमों को इस बारे में जानकारी मिली है। इस पर दो टीमें अलग-अलग राज्यों के लिए रवाना हुई हैं। सीए विजय गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-15 में परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में दो बेटियां हैं। एक बेटी भी सीए है। उनके पास 25 नवंबर को एक फोन आया जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर राजेश यादव बताया।
आरोपी ने कहा कि आपकी छोटी बेटी को कार चलाते वक्त दिल्ली में रोका था, तब उसने आपसे फोन पर बात कराई थी। आपसे फोन पर बात करने के बाद आपकी बेटी को जाने दिया था। इसके बाद आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी अस्पताल में एडमिट है, उसके इलाज के लिए रुपये चाहिए। सीए ने कहा कि वे तहकीकात के बाद ही मदद करेंगे। इसके बाद बदमाश ने फोन काट दिया।
अगले दिन उसने एक वीडियो भेजी, जिसमें उसके हाथ में पिस्टल भी नजर आ रही है। वीडियो में बदमाश का चेहरा नहीं दिख रहा। इसी वीडियो में उसने सीए व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मोबाइल बंद कर दिया। सीए ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी हेडक्वार्टर आदर्शदीप सिंह ने बताया कि सीए व उनके परिवार को सुरक्षा दी गई है। धमकी देने वाले बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *